शुक्रवार, 24 अप्रैल 2020

Bollywood Actress without makeup: बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड की ये 7 खूबसूरत एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड के सुनहरा पर्दा एक्ट्रेसेस के बिना अधूरा है। इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती को देख फैैन सिनेमाघरों की तरफ खींचे चले आते हैं। पर असल में इन एक्ट्रेसेस को पर्दे पर खूबसूरत बनाने के पिछे मेकअप का भी अहम योगदान है। पर असल लाइफ में आप इन एक्ट्रेसेस को बिना मेकअप के देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। इसलिए आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस की बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाएं, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।


without makeup Bollywood actress, Sonam kapoor and Sushmita seb
Without Makeup Bollywood Actress


करीना कपूर खान

without makeup kareena Kapoor Khan, bebo
Kareena Kapoor Khan

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान 39 साल की हो गई हैं। पर उम्र के साथ उनकी खूबसूरती भी बढती नज़र आ रही है। पर जहां तक बिना मेकअप की बात की जाए तो करीना मेकअप के बिना भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।


आलिया भट्ट

without makeup Alia Bhatt, guly Boy
Alia Bhatt

आलिया इन दिनों बॉलीवुड में लगातार पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं। उनकी खूबसूरती पर भी दीवाने मर मिटते हैं। पर आलिया भी बिना मेकअप के खूबसूरत दिखती हैं।


सारा अली खान

without makeup Sara ali khan, kedarnath
Sara Ali Khan

बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर सारा अली खान के फॉलोवर्स की तादाद बढ़ गई है। फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा की झलक पाने के लिए फैन को बेसब्री सेे इंतज़ार रहता है। पर बिना मेकअप के भी सारा बेहद खूबसूरत लगती हैं।


सोनम कपूर

without makeup Sonam kapoor, anil kapoor
Sonam Kapoor

सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले सोनम की बिना मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही थी। इस तस्वीर को देख हर कोई हैरान हो गया।


कटरीना कैफ

without makeup Katrina Kaif, Salman Khan
Katrina Kaif

कटरीना बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस मेें से हैं। पर उनकी अदाएं और खूबसूरती लोगो को अपना दीवाना बना देती है। पर बिना मेकअप के कटरीना भी कम खूबसूरत दिखती हैं।


सुष्मिता सेन

without makeup Sushmita sen, Rohman Shawl
Sushmita Sen

सुष्मिता काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। पर इसके बावजूद वह लोगो के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती रहती हैं। कई बार उन्हें बिना मेकअप के स्पॉट किया गया है। पर बिना मेकअप के भी उनकी खूबसूरती में कमी नहीं आई।


काजल अग्रवाल

without makeup Kajal Agrwal, South Indian Actress
Kajal Agrwal

काजल साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती है। पर बिना मेकअप के देख काजल को आप पहचान नहीं पाएंगे। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी बिना मेकअप वाली ब्लैक एन्ड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को देख लोग दंग रह गए थें।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें