रविवार, 26 अप्रैल 2020

Alcohol addiction Bollywood actress: बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेसेस रह चुकी हैं शराब की आदी

शराब के लत ऐसी है जो हसती खेलती जिंदगी को बर्बाद कर देती है। शराब की इस लत का असर बॉलीवुड सितारो पर भी खूब देखने को मिलता है। किसी पार्टी या इवेंट के दौरान अक्सर सितारे शराब के मजे लेते नज़र आते हैं। पर हम आपको बॉलीवुड एक्टर नहीं बल्कि की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्हें शराब की काफी लत लग चुकी थी।


Bollywood actress Alcohol addiction, ameesha, manisha
  Bollywood actress Alcohol addiction

अमीषा पटेल

 Ameesha Patel Alchohol, Bollywood actress Alcohol addiction
Ameesha Patel

सुपरहिट फिल्म कहो न प्यार है से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है। पर कहा जाता है कि उन्हे शराब की काफी लत लग चुकी थी। यही नहीं अमीषा की कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुईं जहां वह हाथो में जाम छलकाती हुई नज़र आईं।


मनीषा कोईराला 

 Manisha Koirala Alchoholism , Bollywood actress Alcohol addiction
Manisha Koirala

जानीमानी एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने 90 के दशक में सबसे सफल एक्ट्रेस में गिनी जाती रहीं। बताया जाता है कि शादी शुदा लाइफ में परेशानी के चलते उन्हें धूम्रपान और शराब की लत लग गई थी। इन्ही आदतो कें कारण उन्हें कैंसर जैैसी भयानक बीमारी का सामना करना पड़ा था।


विद्या बालन

vidya balan alcoholic, Bollywood Actress alchohol Adiction
Vidya Balan

अपने दमदार अभिनय के चलते विद्या बालन ने अभिनय की दुनिया में काफी नाम कमाया। पर कहा जाता है कि एक्ट्रेस को कई बार पार्टीयो में शराब पीते देखा गया।


सोनम कपूर

Sonam Kapoor alcoholism, Bollywood actress Alcohol addiction
Sonam Kapoor with friends

बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस सोनम कपूर एक प्राइवेट पार्टी में शराब के नशे में नज़र आईं। यह बात तब सामने आई जब उनके किसी दोस्त पार्टी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक कर दी।


सुष्मिता सेन

sushmita sen alcoholic, Bollywood actress alcohol Addiction
Sushmita Sen

बॉलीवुड की ब्यूटी क्विन सुष्मिता सेन के बारे में माना जाता है कि उन्हें धूम्रपान, शराब और जुए की लत थी। कहा जाता है कि असफल रिश्तों के कारण सुष्मिता ने नशे का सहारा लेना शुरू कर दिया। पर सुष्मिता ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया।


कोकणा सेन शर्मा

konkona sen sharma alcoholic, Actress alcohol addiction
Konkona Sen Sharma

माना जाता है कि कोकणा को शराब और सिगरेट की बुरी लत थी। कई बार उन्हें फिल्म के सेट पर शराब पीते और धुम्रपान करते हुए देखा गया। पर 2010 में कोकणा ने शराब और सिगरेट न छूने का फैसला कर लिया।

राखी गुलजार

rakkhee gulzar alcoholic, Actress alcohol Addiction
Rakhee Gulzar

अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस राखी गुलजार भी शराब की आदी रह चुकी हैं। रिपोर्ट की मानें तो राखी के पूर्व पति ने मीना कुमारी के साथ मिलकर उनके साथ धोखा किया। इस गम से उबरने के लिए राखी ने शराब का सहारा लेना शुरू कर दिया। शराब की लत के कारण राखी को कैंसर से भी जूझना पड़ा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें