सोमवार, 27 अप्रैल 2020

Bhojpuri Hot Song Pawan Singh Monalisa: देखें पवन सिंह संग मोनालिसा का हॉट रोमांस, गाने को मिले 5 करोड़ व्यूज

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का हर गाना सुपर हिट होता है। वह अपने गाने के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। इन दिनो पवन का गाना दिया गुल कर खूब धमाल मचा रहा है। गाने में उनके साथ भोजपुरी क्विन मोनालिसा (Monalisa) की जबरदस्त Romantic केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने को लोगो की जबदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।


Pawan Sing and Monalisa Song Diya Gul Kara


पवन सिंह और मोनालिसा का इस Romantic सॉन्ग का नाम है 'दिया गुल कर (Diya Gul kara)'। यह गाना पवन की ही  फिल्म 'पवन राजा' (Pawan Raja) का है। इस फिल्म में पवन के साथ भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) है। गाने को पवन सिंह के साथ मिलकर इंदु सोनाली ने गाया है। वहीं गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने तो अवनीश झा ने इसे संगीत से सजाया है।

इस गाने में पवन मोनालिसा संग एक कमरे के भीतर Romance फरमा रहे हैं। वहीं मोनालिसा का Hot लुक भी कहर बरपा रहा है। गाने में अक्षरा सिंह भी नज़र आ रही हैं जो छुपकर पर्दे के पिछे से दोनो का Romance देख रही हैं। आपको बता दें कि इस गाने को यू ट्यूब पर अब तक 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इससे यह साफ जाहिर होता है कि पवन और मोनालिसा के दिया गुल कर गाने का दर्शको में जबरदस्त क्रेज है।




जहां तक पवन के इस फिल्म 'पवन राजा' की बात की जाए तो दर्शको को यह फिल्म खूब रास आ रही है। फिल्म में आपको पवन के संघर्ष भरी कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म के निर्देशक हैं अरविन्द चौबे तो फिल्म को धनंजय सिंह ने प्रोड्यूस किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें