रविवार, 19 अप्रैल 2020

Rakhi Sawant Wedding Pics Viral: आखिरकार राखी ने 8 महीने बाद पति रितेश संग शेयर की शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) को कंट्रोवर्सी गर्ल के नाम से लोग यूं ही नहीं जानते हैं। कुछ दिनो से वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी है। सोशल मीडिया पर अपनी ब्राइडल फोटोशूट शेयर करने के बाद फैन्स राखी से लगातार सवाल करते आए हैं कि क्या वाकई में उन्होंने शादी कर ली है? इसके बाद राखी भी शादी की बात को स्वीकार करते हुए अपने पति का नाम जग जाहिर किया। राखी ने अपने पति का नाम रितेश बताया था जो पेशे से एनआरआई हैं। पर अब अपनी शादी का एक और सबूत देने के लिए राखी ने एक और तस्वीर शेयर की है।


Rakhi Sawant Wedding pic, Rakhi Swant Husband ritesh
Rakhi Sawant Wedding

शादी के जोड़े में सजी हुईं राखी ने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है "मेरी शादी" यहां राखी लाल रंग का जोड़ा पहनी हुई पति रितेश के साथ शादी के मंडप में बैठी हुई हैं। गहनों और बालो में गज़रो से सजी हुई राखी की ये तस्वीर देख मालूम होता है कि उन्होंने अपनी Wedding दक्षिण भारतीय रिती रिवाज से की है। पर इन तस्वीरों को राखी ने अधूरा साझा किया है। क्योंकि यहां उनके पति रितेश को उन्होंने छुपा दिया है। 


Rakhi Sawant wedding, Rakhi Sawant Husband
Rakhi Sawant wedding

तस्वीर मेें रितेश के सिर्फ हाथ नज़र आ रहे हैं जिसे राखी ने पकड़ा है। राखी के हाथो में नज़र आ रहे चूड़े पर रितेश का नाम दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरो को देख उनके फैन्स भी हैरान हो गए हैं।


Rakhi Sawant wedding, Rakhi Sawant Husband
Rakhi Sawant wedding

इसी के साथ राखी ने शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की है जहां वह christian wedding गाउन में दिख रही हैं। इससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने South Indian और Christian धर्म से शादी की है।


Rakhi Sawant wedding, Rakhi Sawant Husband
Rakhi Sawant wedding

 christian wedding फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को वह पहले भी शेयर कर चुकी हैं। अब फैन्स उनकी पति को देखने के लिए बेकरार बैठे हैं।


Rakhi Sawant wedding, Rakhi Sawant Husband
Rakhi Sawant wedding


आपको बता दें कि रितेश से पहले राखी कॉमेडियन दीपक कलाल के शादी करने वाली थीं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर दोनो ने अपनी शादी का कार्ड भी शेयर किया था। लेकिन बाद में दोनो ने इसे मजह एक पब्लिसिटी बताया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें