शनिवार, 11 अप्रैल 2020

Divorce Television Actress: असल जिंदगी में तलाकशुदा हैं टीवी की ये 9 बहुएं

पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वीली टीवी एक्ट्रेसेस को देख हर कोई उनकी तरह बनने के सपने देखता है। पर असल लाइफ में इन एक्ट्रेसेस की जिंदगी कड़वे सच का आईना है, जो बदरंग होता है। कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बाद भी ये एक्ट्रेस असल लाइफ में बिना जीवन साथी के तन्हा हैं। इस लेख में हम आपको छोटे पर्दे की उन पॉपुलर एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो पति से तलाक ले चुकी हैं। हालांकि इनमे से कुछ ने दूसरी शादी भी रचा ली है।
Divorce Tv Actresses, rashami, jennifer, Dilljeet
Rashami Desai-Dalljiet Kaur-Jennifer Winget

रश्मी देसाई


divorced rashami desai nandish Sandhu, Ex couple
 Rashami Desai - Nandish Sandhu
रश्मी देसाई 'बिग बॉस 13' से बाहर आने के बाद भी लगातार सुर्खियों में हैं। जहां तक पर्सनल लाइफ पर नज़र डाला जाए तो रश्मी ने अपने पॉपुलर शो 'उतरन' के अपने सह-कलाकार नंदीश संधु के प्यार में पड़ गईं। बाद में दोनो ने 2011 में शादी कर ली। पर फैंस को तब झटका लगा जब कपल ने अपने तलाक की घोषणा की। इसके बाद दोनो ने 2015 में तलाक ले लिया।

Divorce Television Popular Actress

जेनिफर विंगेट

divorced jenifer winget karan singh grover, Ex Couple
 Jenifer Winget - Karan Singh Grover
जेनिफर टीवी की सबसेे पॉपुल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर से कई सालों तक डेट करने के बाद 9 अप्रैल 2012 को शादी कर ली। दोनो की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थें। पर जेनिफर और करण का यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनो ने 2014 में अपना रिश्ते का अंत कर दिया। इसकेे पिछे वजह थी फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान बिपासा बसु से करण की नज़दीकियां। जेनिफर से अलग होने केे बाद करण बिपासा के साथ शादी कर ली।

Divorce Television Popular Actress

काम्या पंजाबी

divorce kamya punjabi bunty negi, Ex Couple
Kamya Punjabi - Bunty Negi
काम्या ने हाल ही में शलभ दांग संग अपनी दूसरी रचाई। इसके पहले काम्या ने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। कपल ने 2009 में एक बेटी को जन्म दिया। पर उन्होंने 2013 में बंटी को तलाक दे दिया।

श्वेता तिवारी

divorce shweta tiwari raja Choudhry, Ex Couple
Shweta Tiwari - Raja Choudhry
श्वेता ने अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी। पर दोनो का नौ साल बाद 2007 में तलाक हो गया। इसके पिछे श्वेता ने घरेलू हिंसा को वजह बताई थी। यहां तक श्वेता ने ये भी शिकायत की थी राजा उनके सेट पर रोजाना आकर दुर्व्यवहार करते थें। तो वहीं राजा ने भी दूसरी एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप को कबूल किया था। बता दें कि राजा से श्वेता की एक बेटी है जिसका नाम पलक तिवारी है। राजा से तलाक के बाद श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से शादी कर ली। 

दलजीत कौर

divorce Dalljiet Kaur shalin bhanot, Ex Couple
 Dalljiet Kaur - Shalin Bhanot
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले दिनों बिग बॉस 13 को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। दलजीत ने अभिनेता शालीन भनोट संग 9 दिसंबर 2009 में शादी कर ली। 2013 में शालीन और दलजीत एक बच्चे के माता पिता बन गए। दलजीत ने शादी के पांच साल बाद इसे छोड़ दिया। शादी के पांच साल बाद दोनो अलग हो गए।


स्नेहा वाघ

divorce sneha wagh solanki, Ex couple
Sneha Wagh - Anurag Solanki
धारावाहिक 'ज्योति' से स्नेहा वाघ ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्हें "एक वीर की अरदास - वीरा" से भी काफी पॉपुलरिटी मिली। स्नेहा केवल 19 साल की उम्र में अभिनेता अविष्कार दरवेकर से शादी कर ली थी। पर जल्द ही दोनो का तलाक हो गया। इसके बाद स्नेहा ने 29 जनवरी, 2015 को एक इंटीरियर डेकोरेटर अनुराग सोलंकी के संग गुपचुप तरीके से विवाह कर लिया। पर अनुराग संग उनकी शादी केवल 8 महीने तक ही चली। बाद में दोनो ने तलाक के लिए अर्जी दे दी।

वाहबिज दोराबजी

divorce vahbiz  dorabjee Vivian Dsena, Ex Couple
Vahbiz Dorabjee - Vivian Dsena
वाहबिज दोराबजी "प्यार की ये एक कहानी" के सेट पर अपने को अभिनेता विवियन डिसेना संग प्यार में पड़ गईं थीं। अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कपल ने 7 जनवरी, 2013 को शादी कर लिया। पर दोनो की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और कपल ने.चार साल बाद 2017 में तलाक ले लिया।

वैष्णवी धनराज

divorce vaishnvi Dhanraj nitin shehrawat, ex couple
Vaishnvi Dhanraj - Nitin Shehrawat
लोकप्रिय धारावाहिक "ना आना इस देश लाडो" में जान्हवी का किरदार निभाकर वैष्णवी को पहचान मिली। वैष्णवी ने 23 दिसंबर 2012 ने अभिनेता नितिन सहरावत से शादी कर ली। बताया जाता है कपल ने 2016 में डिवोर्स ले लिया।बाद में वैष्णवी ने तलाक के पिछे घरेलू हिंसा को वजह बताई थी।

श्रद्धा निगम

divorce Shraddha Nigam Karan-Singh Grover, Ex Couple
Shraddha Nigam - Karan Singh Grover
श्रद्धा निगम ने टीवी जगत में अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने देखो मगर प्यार से, कृष्णा अर्जुन, चूडिय़ां, जैेसे कई पॉपुलर शोज़ में श्रद्धा काम कर चुकी हैं। 2008 में श्रद्धा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी। पर यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनो का 2009 में तलाक हो गया। करण से तलाक के दो साल बाद श्रद्धा ने मयंक आनंद से शादी रचा ली।

Divorce Television Popular Actress

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें