बुधवार, 27 मई 2020

Priyanka Chopra Husband Nick Jonas: पति निक संग देखें प्रियंका की ये पहली सेल्फी, तस्वीर शेयर कर देसी गर्ल ने लिखा रोमांटिक मैसेज

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनो लॉकडाउन (Lckdowon) में अपना खाली समय ससुराल वालों के साथ बिता रही हैं। अपने इस खाली समय को दिलचस्प बनाने के लिए प्रियंका सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ खूब तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है। 



आपको बता दें कि ये वायरल तस्वीर प्रियंका और निक की पहली सेल्फी है। हालांकि यह तस्वीर दो साल पुरानी है, पर इस लॉकडाउन में प्रियंका ने इसे पहली बार शेयर किया है। यह तस्वीर Dodger Stadium  निक के म्यूजिकल कॉन्सर्ट के दौरान की है जहां प्रियंका भी गई हुईं थीं। यहां पति के साथ प्रियंका का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। दर्शको के बीच पति-पति का यह रोमांस कहर बरपा रहा है। 

तस्वीर में प्रियंका ने व्हाइट प्रिंटेड वाली रेड ड्रेस के साथ ब्लू कलर की कैप पहनी है। तो निक ने व्हाइट हुड और ब्लैक जैकेट के साथ ब्लू कैप का इस्तेमाल किया है। रोमांस के साथ कपल का यह मस्ती भरा अंदाज लो्गों को खूब पसंद आ रहा है। इसे शेयर करने के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है "आज से 2 साल पहले हमने अपनी पहली तस्वीर एक साथ ली थी। तब से आप हर दिन मेरे लिए अनंत आनंद और खुशियां लेते आए हैं I love you @nickjonas हमारे जीवन को इतना अविश्वसनीय बनाने के लिए धन्यवाद। यहा कई और अधिक रातें हैं।" नीचे देखें प्रियंका और निक की पहली खूबसूरत सेल्फी।

Priyanka Chopra nick jonas

वैसे प्रियंका इस लॉकडाउन को अपने ससुराल वालों के साथ अमेरिका में एंजॉय कर रही हैं। जहां तक प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछले साल 2019 में उनकी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' सिनेमाघर में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नज़र आए। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी प्रियंका की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं कर पाई। बता दें कि 'द स्काई इज़ पिंक प्रियंका की शादी के बाद बॉलीवुड में कमबैक फिल्म थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें