गुरुवार, 9 अप्रैल 2020

Download Gori Tohar Chunri Ba: 5 करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखा अक्षरा-रितेश के इस जबरदस्त गाने को

Gori Tohar Chunri Ba, Ritesh akshara dance

भोजपुरी (Bhojpuri)  फिल्म इंडस्ट्री मेें रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की पॉपुलरटी देखते ही बनती है। रितेश जब भी अपने नए गाने के साथ आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। इस बार वह अपने हालिया रिलीज़ गाने ‘गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा’ (Gori Tohar Chunri Ba)' से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं। इस गाने में उनके साथ भोजपुरी की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी ठुमके लगा रही हैं।

दरअसल रितेश और अक्षरा का यह गाना ‘गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा’, 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल ला रे (Gori tori chunri ba lal lal re) का नया वर्जन है। इस गाने में रितेश और अक्षरा की रोमांटिक केमिस्ट्री एक बार फिर लोगो को पसंद आ रही हैै। व्हाइट लहंगा और लाल दुपट्टे में अक्षरा अपनी हॉटनेस का खूब तड़का लगा रही हैं। वहीं रितेेश भी बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। नीचे देखें गाने मे किस तरह से दोनो कलाकार लोगो का मनोरंजन कर रहे हैं।


‘गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा’की पॉपुरिटी की बात करें तो, केवल दो महीने में ही इस गाने को केवल यूट्यूब पर 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार बाकि चैनल पर अब तक इसे 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। इस तरह से देखा जाए तो 5 करोड़ से ज्यादा लोगो ने इस गाने को देखने के साथ पसंद कर चुके हैं।
 ‘गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा’ गाने को सुरो से सजाया है रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने। अशीष वर्मा ने इस गाने को बोल और धुन दिया है।

बात रितेश पांडे की बात की जाए तो इस गाने के अलावा उनका पिछले गाने  ‘काशी हिले, पटना हिले, छपरा हिलेला’, ‘पियवा से पहिले’ ने जबरदस्त पॉपुलरिटी बटोरी। यह गाना आज भी छाया हुआ। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें