सोमवार, 4 मई 2020

Actress Secret Marriage With Boyfriend : इन एक्ट्रेसेस ने बीएफ संग रचाई थी गुपचुप शादी, दूसरी वाली की सच्चाई जान दंग रह जाएंगे

हर लड़की का अरमान होता है कि उसकी शादी ऐसे धूमधाम तरीके से हो कि हर कोई वर्षों तक याद रखे। पर कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जो अपनी शादी को जग जाहिर नहीं करना चाहती हैं। ऐसी ही कुछ ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली।





पूजा बत्रा 

pooja batra husband nawab shah, Secret marriage
Pooja Batra with Husband Nawab Shah

पूजा ने पिछले साल अभिनेता से नवाब शाह से दूसरी बार शादी रचाकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। कपल ने एक दूसरे से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। यह बात तब सामने आई जब पूजा ने हाथ में चूड़ा पहने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। हालांकि बाद में दोनो ने शादी की तस्वीर शेयर कर इसे लोगो के सामने जगजाहिर कर दिया।


नेहा धूपिया 

Neha Dhupia and Angad Bedi wedding, neha angad secret marriage
Neha Dhupia and Angad Bedi

नेहा ने अभिनेता अंगद बेदी से 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। दोनो ने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में सात फेरे लिए। रिपोर्ट की मानें तो शादी से पहले ही नेहा प्रेग्नेंट थी जिसके चलते दोनो ने जल्दबाजी में शादी कर ली। शादी का खुलासा खुद नेहा ने अपने ट्वीटर अकाउंटर पर अंगद बेदी को अपना पति बताकर किया था।


आरती छाबड़िया

aarti chhabria husband Visharad Beedassy, aarti secret marriage
Aarti Chhabria with husband Visharad Beedassy

खूबसूरत एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने अपनी शादी की भनक किसी को नहीं लगने दी। उन्होंने 24 जून 2019 को  बॉयफ्रेंड विशारद बीडसी से शादी रचा ली। पर इस बात का खुलासा उनके सोशल पोस्ट के द्वारा हुआ।


प्रीति जिंटा

preity zinta husband Gene Goodenough, preity secret marriage
Preity Zinta with husband Gene Goodenough

प्रीति (Preity Zinta) ने अपने 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। जीन एक अमेरिकन नागरिक हैं जिसे प्रीति लंबे समय से डेट कर रही थीं। दोनो ने 29 फरवरी 20ॊ6 को शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें 6 महीने बाद सामने आई जब प्रीति इसे अनाथ बच्चों की मदद के लिए नीलाम करना चाहती थीं।


रानी मुखर्जी

Rani mukerji husband aditya chopra, Rani Secret marriage
Aditya Chopra and Rani Mukerji

रानी ने यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई। दोनो ने गुपचुप तरीके से इटली में एक दूसरे के साथ सात फेेरे लिए। रिपोर्ट के अनुसार रानी और आदित्य लंबे समय से एक दूसरे के डेट कर रहे थें। यहां तक कि दोनो 5 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें