गुरुवार, 7 मई 2020

Amitabh Bachchan granddaughter Navya Naveli Nanda: नातिन नव्या नवेली के ग्रैज्यूएट होने पर भावुक हुए बिग बी, मामा अभिषेक ने भी लिखा ख़ास मैसेज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं। दरअसल बुधवार को  नव्या ने न्यूयॉर्क की फोर्डहम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रैज्यूशन (Graduation)पूरा कर लिया और अब वह इसे जमकर सेलिब्रेट कर रही हैं। नव्या को नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बधाई दी। इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते नव्या की खुशी में शामिल होने पाने पर बिग बी हुए भावुक। शेयर की गई तस्वीरों में नव्या गाउन और टोपी में खुशियां मनाती नज़र आ रही हैं।


Amitabh bachhan navya naveli nanda and Abhishek, navya graduation

अमिताभ बच्चन ने एक ने नव्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "ग्रैड डॉटर नव्या, ... एक युवा छात्र के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण दिन - ग्रैज्यूएशन डे। उसने न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रैज्यूशन किया, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण सेरिमनी और उपस्थिति रद्द हो गई। वह नहीं जा सकी। हमने भी इस ख़ास अवसर पर उसके साथ रहने की योजना बनाई थी। वह उस ग्रैज्यूएशन गाउन और टोपी को पहनना चाहती थी, इसलिए स्टाफ ने उसके लिए जल्दी से गाउन और टोपी की सिलाई की। उसने (नव्या) इसे पहनकर घर 'जलसा' में ही सेलिब्रेट किया। आप पर गर्व है नव्या। भगवान भला करे .. ऐसा सकारात्मक और खुशमिजाज रवैया। लव यू।"


Shweta bachhan navya naveli nanda, navya graduation


 navya naveli nanda, navya graduation

दरअसल नव्या को अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' पर ही अपना ग्रैज्यूएशन सेलिब्रेट करना पड़ा। कोरोना और लॉकडाउन के चलते उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा ने 'जलसा' में नव्या के इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट करने की योजना बनाई।


Shweta bachchan and navya naveli nanda, navya graduation

अभिषेक ने भांजी नव्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा " तुम्हारे ग्रैज्यूशन पर बधाई हो मेरी नव्या, लॉकडाउन के कारण आप इसे अपनी यूनिवर्सिटी और क्लासमेट के साथ नहीं सेलिब्रेट कर पाईं और फिर इसे घर के बगीचे में ही मनाना पड़ा।.."
 navya naveli nanda, navya graduation

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें