शुक्रवार, 8 मई 2020

'Friends' Show miscarriage Courteney Cox:क्या 'फ्रेंड्स' के दौरान कोर्टनी कॉक्स का हुआ था मिसकैरिज? खुद किया बड़ा खुलासा

अमेरिकन Sitcom टेलीविजन सीरिज 'Friends' को न केवल अमेरिका में बल्कि भारत में खूब पसंद किया गया। डेविड क्रेन और मार्टा कॉफमैन ने इस सीरिज को 1994 में बनाया था। पर आज भी इस शो की पॉपुलरिटी आज भी देखी जाती है। यही नहीं शो के सितारों ने भी लोगो के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की। इन्ही में से एक हैं एक्ट्रेस Courteney Cox जिन्होंने मोनिका जेलर का किरदार निभाया है। पर इन दिनों क्वारंटाइन के बीच Courteney अपने शो फ्रेंड्स को दुबारा देखकर समय बिता रही हैं।

miscarriage Courteney Cox Show Friends, Friends
Courteney Cox 

इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है जहां से पता चला है कि 'Friends' के दौरान कोर्टनी pregnant थीं। उस वक्त Rachel Green का किरदार निभानेवाली Jennifer Aniston को शो में बेटी हुई थी। पर Courteney miscarriage के दर्द का सामना कर रही थीं। बताया जा रहा है कि Courteney को बेटी के जन्म से पहले 7 मिसकैरिज का दर्द झेलना पड़ा। एनबीसी को दिए गए इंटरव्यू में Courteney ने कहा था कि उनके लिए वह बेहद कठिन समय रहा।

Courteney Cox ने यहां अपनी भावना व्यक्त करते हुए बताया "कभी कभी मुझे याद आता है कि जब मेरा miscarriage हो रहा था तब रिचेल बच्चे को जन्म दे रही थी। हे भगवान यह बहुत ही भयानक मजाक जैसा लगता है।"

miscarriage Courteney Cox Show Friends, Friends
'फ्रेंड्स' का एक सीन
Busy Philips के साथ इंटरव्यू में Courteney ने कहा था मेरे बहुत से "मैंने बहुत से मिसकैरिज का सामना किया और मुझे नहीं लगता है इसमें कुछ ऐसा जिसके बारे में लोगो को बात करनी चाहिए, क्योंकि ... यह दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन ऐसा होता है।"

वहीं हाल ही में अपने शो फ्रेंड्स एलेन डीजेनरेस (Ellen DeGeneres) के साथ एक इंटरव्यू में Courteney ने 'फ्रेंड्स' को लेकर कई खुलासे किए। Courteney ने बताया कि वह दुबारा इस शो को देख रही हैं क्योंकि उन्हें याद नहीं इस शो में क्या हुआ था। Courteney की मानें तो उनकी याददाश्त ज्यादा अच्छी नहीं है इसलिए उन्हें शो के दौरान होनेवाले मजेदार पल याद नहीं। Courteney ने कहा "मुझे वो लोग और कुछ ख़ास बाते ही याद हैं।"

यहां कोर्टनी ने अपने किरदार मोनिका को लेकर कहा कि उन्हें overweight मोनिका का किरदार करना बेहद पसंद आया। इसे करने में मैं बहुत स्वतंत्र महसूस कर रही थी। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें