सोमवार, 13 अप्रैल 2020

Divorce Chahat Khanna sister : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम सिमरन खन्ना का हुआ तलाक

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) के बाद अब उनकी बहन सिमरन खन्ना (Simran Khanna) भी अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही मुसीबतों को लेकर चर्चा में है। टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh rishta kya kehlata hai)' में गायू के किरदार में नज़र आने वाली सिमरन की तलाक (Divorce) की ख़बरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सिमरन ने पति भरत दुदानी (Bharat Dudani) से तलाक ले लिया है।

Divorce chahat khanna sister simran, yeh Rishta kya kahlata hai fame
Chahat Khanna With sister Simran Khanna

तलाक को लेकर सिमरन ने कहा


Divorce chahat khanna sister simran, yeh Rishta kya kahlata hai fame
Simran Khanna with son Vinit

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिमरन ने तलाक (Divorce) की बात को कबूल कर लिया है। सिमरन ने यहां यह भी माना है कि अभी भी भरत के साथ उनके संबंध अच्छे हैं। यहां तक कि दोनो अपने बेटे विनित के लिए अक्सर एक दूसरे से मुलाकात भी करते रहते हैं। सिमरन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है(Yeh Rishta Kya Kahlata Hai)' के अलावा 'परमावतार श्रीकृष्ण', 'उड़ान सपनों की' और 'कृष्णाबेन खाकरावाला' जैसे कई धारावाहिक में काम किया है।

मिका सिंह संग चाहत का अफेयर


Divorce chahat khanna sister simran, Mika Singh
Simran Khana and Mika Singh

जहां सिमरन (Simran Khanna) अपनी तलाक को लेकर सुर्खियो में हैं, वह चाहत (Chahat Khanna) गायक मिका सिंह (Mika Singh) संग डेट को लेकर ख़बरो में आ गई हैं। दरअसल कुछ दिनो पहले चाहत (Chahat Khanna) ने मिका संग अपनी रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को देख लोगो ने कयास लगाना शुरू कर दिया के दोनो केे बीच अफेयर है। हालांकि बाद में चाहत ने अफेयर की बात को इंकार करते हुए कहा कि यह दोनो के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन है।

पति संग चाहत का तलाक 


Divorce chahat khanna sister simran, Chahat with Daughters
Chahat Khanna with daughters 

बता दें कि चाहत (Chahat Khanna) पति फरहान मिर्जा (Farhan Mirza) से तलाक की अपील कर चुकी हैं। दो बच्चो की मां चाहत ने फरहान पर मानसिक और शाररिक तौर पर परेशान करने का संगीन आरोप लगाया था। वहीं फरहान ने खुलासा किया था कि चाहत अभिनेता रिब्बू मेहर को डेट कर रही हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें