बुधवार, 13 मई 2020

KHESARI & MONALISA hot Song : खेसारी लाल यादव और मोनालिसा का ये हॉट सॉन्ग देख झूम उठेंगे, 40 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गाने से लोगो को झूमने के लिए मजबूर कर देते हैं। इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) संग उनका एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस Romantic गाने का नाम है 'खाली बतिया से पेट नाहि..'। यू-ट्यूब पर आर्या डिजिटल द्वारा शेयर किया गया यह गाना भोजपुरी फिल्म तेरे नाम का है। इस वीडियो सॉन्ग को अब तक लाखो लोग देख चुके हैं। 

khesari lala yadav and monalisa hot song


लोगो के बीच धमाल मचाने वाले इस गाने को खेसारी लाल यादव और सोनाली इंदू ने अपनी आवाज दी है। गाने को लिखा है प्यारे लाल यादव ने तो वहीं म्यूजिक से सजाया है राजेश और रजनिश ने।  स वीडियो सॉन्ग को अब तक 41 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। जहां तक गाने की बात की जाए तो खेसारी संग मोनालिसा की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 


बता दें कि बिग बॉस 13 से निकलने के बाद खेसारी के फैन्स अब केवल भोजपुरी जगत तक ही सिमित नहीं रह गए हैं। वहीं मोनालिसा भी अपने टीवी शो 'नजर' से सुर्खियो में बनी हुई है। यही नहीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें